Blog के लिए फ्री में थीम कंहा से download करे, how to download free tramples for blog



                                                                   फ्रेंड्स एक बार फिर से स्वागत है आप सभी का जी टेक इंडिया डॉट कॉम में
 फ्रेंड्स मैं हूं विकास कुमार और हम बात कर रहे थे ब्लॉगर से लेकर ट्यूटोरियल के बारे में
 फ्रेंड्स मैंने अपनी पिछली पोस्ट में आपको बताया था कि आप अपना ब्लॉगर कैसे बना सकते हैं या वेबसाइट कैसे बना सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं तो फ्रेंड्स आपको यदि ब्लॉगर बनाना आ गया है यदि आपने अपना ब्लॉग क्रिएट कर लिया है
 फ्रेंड्स आज मैं बताऊंगा कि आप फ्री में एक मोबाइल रिस्पांस शिव और मोबाइल फ्रेंडली थीम को कैसे डाउनलोड कर सकते हैं वह भी फ्री में,
 फ्रेंड्स मोबाइल फ्रेंडली थीम एक ऐसी थी मोती है जो गूगल सर्च इंजन में बहुत जल्दी आती है और आजकल हम देखें कि 65 से 70% लोग हैं जो मोबाइल में पोस्ट व्यू करते हैं
 और इसका एक और फायदा है फ्रेंड्स आप उसको अपने idea से कस्टमाइज़ कर सकते हैं तो फ्रेंड्स आइए जानते हैं फ्री मोबाइल रिस्पांस   थीम को कैसे डाउनलोड करते हैं फ्रेंड्स इसके लिए मैं आपको कुछ स्टेप बताने जा रहा हूं उसको  आप फॉलो करें
@1. Google में टाइप क
 इस लिंक को आप अपने गूगल के कोई भी ब्राउज़र में ओपन कर ले और वहां से आप आसानी से फ्री में अपने मोबाइल के लिए टेंपलेट डाउनलोड कर सकते हैं फ्रेंड्स मैं बताना चाहूंगा कि जो मोबाइल थीम आप डाउनलोड करेंगे वह थीम आपको ज़िप फाइल में मिलेगी तो फ्रेंड्स आपको उसे  unzip करना होगा
.
 इसके लिए फ्रेंड्स आप अपने मोबाइल के Play Store से डाउनलोड करें winzip app
 इस तरह आप उस ज़िप फाइल को unzip कर लें
 अब आपका टेंपलेट्स अपने ब्लॉगर में डाउनलोड या अपलोड करने के लिए तैयार है
@ plz following us and share 
Post a Comment (0)
Previous Post Next Post